ट्रॉले की चपेट में आने से पालड़ी एम के भेराराम देवासी की मौत

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाडा

सिरोही-ब्यावर-पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित पालड़ी एम के पास सोमवार को एक युवक तेज रफ्तार ट्रॉले की चपेट में आ गया। एंबुलेंस ने शिवगंज अस्पताल पहुंचाया, डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पालडी एम थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे फोर लाइन हाईवे पर टोल प्लाजा के पास सफर होटल के सामने सड़क पार कर रहे पालड़ी एम निवासी भेराराम देवासी (38) पुत्र स्वरूप राम देवासी ट्रॉले की चपेट में आ गया। ट्रॉला भैराराम को टक्कर मारने के बाद उसके पेट के ऊपर से होकर गुजर गया। घटना की सूचना पर NHAI की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ हालत में भैराराम को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां मौजूद डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाने के स्टाफ को भेजा और शव की शिनाक्त के साथ ही परिजनों को सूचना देकर शिवगंज के सरकारी अस्पताल के लिए रवाना किया। थाना अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया, जिसे पालड़ी एम पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA