नोटों की गड्डी दिलवाने के नाम पर 1 लाख ठगे: खुद को बैंक का कर्मचारी बताया

PALI SIROHI ONLINE

सीकर-बैंक से नोटों की गड्डी दिलवाने के नाम पर एक लाख की ठगी का मामला सामने आया है। बदमाश ने बस में मिले युवक को अपने झांसे में लिया और उनसे रुपए लेकर फरार हो गया। अब पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

सीकर के चंदपुरा निवासी प्रभुदयाल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 1 फरवरी को उसे बस में एक शख्स मिला जिसे अपना नाम सुरेश बताया और कहा कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा की बजरंग कांटा ब्रांच में नौकरी करता है। यदि किसी तरह की मदद चाहिए तो मुझे कांटेक्ट कर लेना। ऐसे में प्रभुदयाल ने कहा कि 19 फरवरी को उसकी भांजी की शादी है। शादी के लिए उसे नोटों की गड्डी चाहिए।

सुरेश ने प्रभुदयाल को कहा कि वह कल मैनेजर से बात करके उसे बताएगा। अगले दिन सुरेश ने प्रभुदयाल को फोन करके कहा कि शाम 5 बजे आप फतेहपुर रोड पर KNG हॉस्पिटल के पास गली की तरफ आ जाना। सुरेश ने प्रभुदयाल को बताया कि वहां उसके मामा का मकान है।

प्रभुदयाल एक लाख रुपए लेकर वहां गया और सुरेश को दे दिए। सुरेश ने कहा कि वह 5 मिनट में मैनेजर के घर से रुपए लेकर आ रहा है। इसके बाद सुरेश वहां से चला गया और कई देर तक वापस नहीं लौटा। जब प्रभुदयाल ने उसे फोन किया तो उसने कहा कि उसके पास कोई भी रुपए नहीं है, चुपचाप अपने घर पर चला जा नहीं तो तेरे साथ मारपीट हो सकती है। पीड़ित प्रभुदयाल के अनुसार सुरेश ने अपना एड्रेस फागी जिला दूदू होना बताया था। फिलहाल अभी कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/05/bikaner-jija-sali/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA