चेक अनादरण के मामले में एक गिरफ्तार: फरार स्थायी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

राजसमंद-राजसमंद में राजनगर पुलिस ने चेक अनादरण के मामले में 2 साल से फरार स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया। एसपी सुधीर जोशी के निर्देशों पर राजसमंद में सक्रिय, फरार व वांछित अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत राजनगर पुलिस ने स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है।

राजनगर थाना इंचार्ज लीलाधर मालवीय के अनुसार अभियान के तहत राजगनर पुलिस की टीम गठित कर चैक अनादरण के मामले में 2 साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश देकर स्थायी वारंटी कन्हैया लाल (36) पुत्र चुन्नी लाल कण्डारा निवासी रज्जा कॉलोनी पुराने बस स्टैंड के पास राजनगर थाना राजनगर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद से अपना नाम बदलकर छिपते फिर रहा था। उसे तकनीकी तरीके व मुखबिर की सहायता से ऋषभदेव जिला उदयपुर में पीछा कर डिटेन कर गिरफ्तार किया गया। वारंटी कन्हैया लाल कण्डारा चौक अनादरण के मामले में करीब 2 वर्ष से फरार चल रहा था।

राजनगर पुलिस ने इसके अलावा एक युवक को धारदार हथियार लेकर घूमने पर गिरफ्तार किया पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस आरके चौराहा राजनगर से सनवाड की तरफ जाने वाले रोड पर पहुंची जहां एक युवक अपने हाथ मे छुर्रा लेकर घूमता हुआ नजर आया जिसके बाद पुलिस ने कालु (31) पुत्र भंवर गाडोलीया लौहार निवासी गुर्जर गुडा राजनगर को गिरफ्तार किया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA