लॉरेंस, रोहित गैंग के गुर्गे को पुलिस ने दबोचा: कब्जे से अवैध हथियार व अफीम भी बरामद

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-जोधपुर ग्रामीण की पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई व रोहित गोदारा गैंग के गुर्गे भैरूसिंह को पकड़ा है। उसके खिलाफ पूर्व में हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली व आर्म्स एक्ट जैसे मामले दर्ज हैं। भैरूसिंह पुलिस से बचने के लिए जोधपुर ग्रामीण के एक गांव में छिपा हुआ था। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची तो आरोपी भागने लगा। पीछा करने के दौरान नीचे गिरने की वजह से उसे चोट लग गई। जिसे तुरंत बावड़ी हॉस्पिटल लाया गया। जहां इलाज के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

ग्रामीण एसपी धमेंद्रसिंह यादव ने बताया कि पुलिस हैडक्वार्टर क्राइम ब्रांच की सूचना पर जिले की विशेष टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी। पुलिस थाना खेड़ापा क्षेत्र के बावड़ी में पुलिस सुबह पांच बजे दबिश के लिए पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। पीछा करने के दौरान आरोपी नीचे गिर गया। जिसकी वजह से घायल हो गया। जिसे दबोचकर इलाज के लिए बावड़ी के सरकारी अस्पताल लाया गया।

तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल, 2 कारतूस व 100 ग्राम अफीम बरामद किया गया। अब उससे गैंग के कनेक्शन सहित अन्य गतिविधियों को लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं उसके किन-किन अन्य अपराधियों से सम्पर्क है इसकी भी जांच की जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA