फॉर्च्यूनर में मिला जीजा-साली के शव: आए थे परीक्षा देने,

PALI SIROHI ONLINE

बीकानेर-बीकानेर में जीजा-साली का शव फॉर्च्यूनर कार में मिला है। हरियाणा नंबर की यह कार गुड़गांव में रजिस्टर्ड है। श्रीडूंगरगढ़ में रविवार कार तौलियासर मंदिर से पहले कांकड़ भैरुजी मंदिर के पास खड़ी थी। काफी समय से खड़ी गाड़ी को शाम पांच बजे के करीब राहगीरों ने देखा। इसमें एक युवक और युवती पड़े हुए थे। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार को हिलाया-डुलाया, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया- पुलिस को कार की छानबीन में एक आधार कार्ड मिला है। इसके आधार पर परिजनों से बातचीत की जा रही है। दोनों शवों की पहचान हो गई है। कार से प्रियंका (23) निवासी भिरानी (हनुमानगढ़) थाना क्षेत्र के नीनान गांव और संदीप पालाराम महरिया (40) निवासी साहुवाला भादरा की लाश मिली है। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक की परीक्षा देने के लिए संदीप के साथ बीकानेर में आई थी। दोनों के गांव पास-पास हैं।

संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड

इंटरनेट पर कुछ सोशल साइट्स पर गाड़ी के नंबर को चेक किया गया। गाड़ी गुड़गांव में संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। संदीप सवारियों को लाने ले जाने का काम करता था। उसके या आसपास के गांव में किसी के भी बीकानेर या बाहर एग्जाम होता है तो वो संदीप की कार ले जाते हैं। रविवार को भी दोनों एग्जाम के लिए बीकानेर आए थे। वापस लौटते समय दोनों की कार में मौत कैसे हुई? इसकी जांच हो रही है।

रिश्ते में साली-बहनोई
बताया जा रहा कि संदीप और प्रियंका दोनों रिश्ते में साली व बहनोई थे। संदीप विवाहित था और प्रियंका उसके मामा ससुर की बेटी थी। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक का एग्जाम देने के लिए निकली थी। दोनों यहां कैसे पहुंचे? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दोनों की मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

जहर पीने की आशंका !
शवों का अभी पोस्टमॉर्टम होना बाकी है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है। इसी कारण दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार को पूरी तरह चेक किया है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/05/mandar-nitesh-meghwal/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA