भीनमाल- फायरिंग का मामला निकला झूठा: पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

भीनमाल-शनिवार रात को भीनमाल-जीवाणा स्टेट हाइवे पर कुशलापुरा गांव के पास हुई फायरिंग की घटना झूठी निकली। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस निरीक्षक रामेश्वर लाल भाटी ने बताया कि बीती रात को बालोतरा जिले के टापरा निवासी प्रेम सिंह पुत्र बलवंत सिंह राजपूत ने पुलिस थाना में रिपोर्ट देकर बताया कि वह और उसका मित्र सुरेन्द्रसिंह दोनो मिलकर भीनमाल में आयोजित विवाह में शामिल होने के लिए गांव मिठोडा से सुरेन्द्र सिंह की बोलेरो कैम्पर गाड़ी में आ रहे थे।

कुशलापुरा टोल नाका से पहले पहुंचे तो एक कार और एक ब्रेजा सिल्वर रंग की कार में सवार अज्ञात व्यक्ति ने हमारे गाडी को सामने से रोकने का प्रयास किया और हमारे उपर फायर किए। जिस पर वे गाड़ी को बचाते हुए आगे निकल गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस की ओर से सीसीटीवी खंगाले गए और गुप्त जानकारी जुटाई गई तो मामला झूठा पाया गया।

पुलिस ने बताया कि परिवादी प्रेम सिंह और उनका मित्र सुरेंद्र सिंह दोनों अपने वाहन बोलेरो कैंपर को कुशलापुरा टोल नाके से थोड़ा आगे रोककर खड़े थे। इस दौरान उनके पास से दो गाड़ियां निकाली। दोनों को खड़ा देकर गाड़ियां वापस लौंटी तो दोनों परिवादी मौके से निकल गए। जिस पर उन्होने झूठा मुकदमा दर्ज कराया।

6 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस की टीम ने झूठी वारदात की शिकायत पर प्रेम सिंह पुत्र बलवंत सिंह, सुरेन्द्र सिंह पुत्र गणपत सिंह, कल्याण सिंह पुत्र दिलीप सिंह, गणेश भाई पुत्र काना भाई, महिपाल सिंह पुत्र छैलसिंह, परबत सिंह पुत्र मोती सिंह को गिरफ्तार किया

है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/05/saroopganj-warrenty/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA