तखतगढ़ व पावा अस्पतालों की शिकायत को शैलेश घाँची ने चिकित्सा मंत्री को करवाया अवगत

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा तखतगढ़

तखतगढ़ और पावा के अस्पतालों की शिकायत को सोशल मीडिया प्रदेश सहप्रभारी शैलेश घाँची ने चिकित्सा मंत्री को करवाया अवगत,

तखतगढ 4 फरवरी:(खीमाराम मेवाड़ा) तखतगढ़ और पावा के अश्पतालों में डॉक्टर और चिकित्सा संबंधी कहीं कंप्लेन सोशल मीडिया पर आ रही थी।जिस को लेकर प्रदेश सोशल मीडिया सहप्रभारी शैलेश घाँची ने लोकल लोगो से बात कर पूरी समस्या का संज्ञान लिया। और शैलेश घांची ने चिकित्सामंत्री गजेन्द्र सिंह को पत्र के माध्यम से तखतगढ़ और पावा की समस्याओं को साँझा किया। दरअसल विधानसभा चुनाव के दोरान बनाये गये सोशल मीडिया ग्रुप में जब एडमिन और भाजपा कार्यकर्ता भरत सोलंकी को अस्पताल की समस्या से अवगत करवाया उस के तुरंत बाद मंत्री को पत्र लिख कर उपयुक्त समस्या का निवारण करने की मांग उठाई।

शैलेश घाँची ने बताया की सोशल मीडिया आज के दोर में बहुत ही उपयोगी साधन बन चुका है। प्रदेश का हर युवा से लेकर हर उम्र के लोग सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे है। प्रदेश सहप्रभारी होने के नाते सोशल मीडिया का सदुपयोग हो और जब भी हमे कही से भी कोई शिकायत ग्रुप्स के माध्यम से मिलती है हम और हमारी टीम पूरी तहक़ीक़ात कर समस्या को सुलझाने के लिए उपयुक्त विभाग से संपर्क करते है।

प्रदेश में भाजपा के सरकार बनने के बाद लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरना एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और हर भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा पदाधिकारी कांग्रेस के द्वारा पिछले पाँच साल में जनता के अटकाए हुए सारे कार्य करने में तत्पर है।

शैलेश घाँची ने बताया की विधानसभा चुनाव में लगभग ३०-४० विधानसभा के व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाये गये थे और इस ग्रुप को भाजपा कार्यकर्ता एडमिन के रूप में मैनेज करते है और आम जन की समस्या से मुझे अवगत करवाते है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA