दौड़ेगा सुमेरपुर मैराथन दौड़ को कैबिनेट मंत्री कुमावत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा/ पिन्टू अग्रवाल

विश्व कैंसर दिवस पर कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने जागरूकता मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई

पाली, 4 फरवरी। विश्व कैंसर दिवस पर आज रविवार को सुमेरपुर में कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने “दौड़ेगा सुमेरपुर” मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा है कि भारत के नागरिक स्वस्थ हो जिससे देश को एक विकसित देश बनने में अहम भूमिका रहेगी यदि नागरिक स्वस्थ होंगे तो वे भली भांति देश के विकास में उनका योगदान दे सकेंगे। उन्होंने कहा कि तंबाकू ,बीड़ी सिगरेट , गुटके से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लोगो को बचाने व जागरूक करने के उद्देश्य से मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है जिससे आमजन को जागरूक होकर इनका त्याग करते हुए दूसरों को भी इसे छोड़ने के लिए प्रेरित करना चाहिए जिससे कैंसर जैसी भयावह बीमारी से आमजन बच सकेंगे।

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ,हरि सिंह देवल,सीओ भूपेंद्र सिंह शेखावत, ईओ ओमप्रकाश मौजूद रहे। ये मैराथन शिक्षा क्रांति रंगमंच से शुरू होकर नगर की विभिन्न मार्गो से होते हुए कॉलेज तक दौड़ लगाई गयी। मैराथन दौड़ में प्रथम द्वितीय व तृतीय आने वाले छात्र छात्राओं को सम्मान भी किया गया।इस मौके पर चिकित्सा विभाग के अधिकारी व निजी कॉलेज की पदाधिकारी ‌समेत नगर वासी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA