सुमेरपुर से गुजरती जवाई नहर में कूदी महिला का 24 घंटो बाद मिला शव, डूबने से हुई मौत

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा तखतगढ़

सुमेरपुर से गुजराती जवाई नहर में कूदी महिला का 24 घंटो बाद मिला शव डूबने से हुई मौत

पुलिस पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी

तखतगढ 4 फरवरी:(खीमाराम मेवाड़ा) शनिवार दोपहर को सुमेरपुर से गुजरती जवाई नहर में महिला के कूदने की सनसनी फैलते ही पुलिस और प्रशासन द्वारा गोताखोरों की मध्य से तलाशी ली लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लगने पर रविवार सुबह जल संसाधन विभाग के कनिष्ठ अभियंता गणपत देवासी द्वारा उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देशों अनुसार कमांड क्षेत्र में रबी फसल सिंचाई के लिए चल रही तीसरी पाण की नहर को बंद करने पर आखिर 24 घंटो बाद शव मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

जवाई बांध चौकी इंचार्ज हंसा राम ने बताया कि शनिवार दोपहर को बलवना निवासी महिला के नहर में कूदने की सूचना के तुरंत बाद पुलिस एवं सिंचाई विभाग के अधिकारियों की टीम सहित गोताखोरों ने मुख्य कैनाल की काफी तलाशी लेने के बाद भी देर शाम तक महिला का कोई सुराग नहीं लगा रविवार सुबह को विभागीय अधिकारियों के दिशा निर्देशानुसार नहर को बंद करने के बाद दोपहर 3:00 बजे करीब मंडेला मामा जी मंदिर के पास नहर में महिला का शव मिला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल सुमेरपुर की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि मंजू देवी पत्नी मोहनलाल निवासी प्रजापत निवासी बीसलपुर दोनों की शादी 8 से 9 वर्ष पूर्व बीसूलपुर निवासी मोहनलाल के साथ हुई थी उसके दो संतान बच्चिया भी हैं। और उसका पति मुंबई रहता था दोनों के बीच में अनबन चलने के कारण मंजू देवी अपने पिहर बलवना मे ही रहती थी। जिसके शनिवार दोपहर को बलवना स्थित नहर में कूदने की सूचना पर पुलिस प्रशासन द्वारा तलाशी के प्रयास करने के बाद रविवार दोपहर को महिला का शव नहर में मिला है। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA