शादी से पहले दुल्हन के तीन भाइयों की दर्दनाक मौतः कार पोल से टकराई

PALI SIROHI ONLINE

सीकर-सीकर के लोसल इलाके में शनिवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक स्विफ्ट कार सड़क किनारे लगे पोल से जा टकराई। एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर घायल है।

लोसल थाना एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि हादसा रात करीब 2.30 बजे डीडवाना रोड पर हुआ। गणगौर होटल से पहले स्विफ्ट कार नगरपालिका के बड़े पोल से टकरा गई। कार में चार लोग बैठे थे।

इलाज के दौरान शीशराम ओला पुत्र जयराम (20) निवासी परसरामपुरा, धर्मेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल (19) निवासी मौलासर और लोकेश जाट (20) पुत्र ईश्वरराम की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल सुनील जाट (15) को इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है। आज शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस के अनुसार- मृतक शीशराम की दो चचेरी बहनों की आज शादी है।

ये भी पढे

शीशराम की दो बहनों की आज शादी

घटना में मृतक शीशराम की दो चचेरी बहनों की रविवार को शादी होनी है। लोकेश दुल्हनों का मौसेरा भाई था। धर्मेंद्र लोकेश की बुआ का बेटा था। घायल हुआ सुनील दुल्हनों का सगा भाई है। रात करीब 1:30 बजे सभी धर्मेंद्र को मौलासर छोड़ने के लिए कार लेकर सांगलिया से रवाना हुए थे। इसके बाद रात 2:30 बजे हादसा हुआ। शीशराम, लोकेश और धर्मेंद्र तीनों पढ़ाई कर रहे थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA