पाली रेंज आईजी ओमप्रकाश दौरे पर रहे सिरोही पहुचने पर क्या कह पढ़े

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पाली रेंज आईजी के पद पर हाल ही में नियुक्त हुए आईपीएस ओमप्रकाश आज सिरोही जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों से संबंधित थानों में दर्ज मामलों के बारे में जानकारी ली।

आईजी ओमप्रकाश सीधे सिरोही एसपी कार्यालय पहुंचे, वहां जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तृत चर्चा की। आईजी ओमप्रकाश ने जिले की कानून व्यवस्था को बेहतर ढंग से बनाए रखने और संगठित अपराधों पर नकेल कसने के कड़े निर्देश भी दिए। इस दौरान आईजी ओमप्रकाश मीडिया से भी रूबरू हुए और कहा कि हार्ड कोर अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजना और वो लंबे समय तक जेल से बाहर नहीं आ पाए। इसके लिए मजबूत इन्वेस्टिगेशन करना और कोर्ट में मजबूत पैरवी करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।

बढ़ती शराब तस्करी के सवाल का जवाब देते हुए आईजी ने कहा कि सिरोही पुलिस में दो तीन साल पहले गंदगी आ गई थी, जो अब धीरे धीरे साफ हो गई हैं। आईजी का ये इशारा एक पूर्व एसपी को लेकर था, जिनका उन्होंने नाम नहीं लिया। इसके साथ ही आईजी ने वर्तमान पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेई और उनकी पुलिस टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वर्तमान एसपी की टीम बहुत अच्छा काम कर रही हैं। अब शराब तस्करों के साथ-साथ सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों पर अब लगाम लगेगी।

गौरतलब है कि आईजी ओमप्रकाश सिरोही जिले में लंबे समय तक सेवाएं दे चुके हैं। वर्ष 2003 में वे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर तो वर्ष 2017 में वे पुलिस अधीक्षक के पद पर सिरोही जिले में कार्य कर चुके हैं। जिले की प्रत्येक गतिविधि से आईजी ओमप्रकाश बहुत अच्छी तरह से वाकिफ

हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA