प्रेमी के सुसाइड के बाद लड़की ने भी दी जानः गुवाहाटी एक्सप्रेस के आगे कूदी

PALI SIROHI ONLINE

बालोतरा-बालोतरा जिले के खेड़ गांव में प्रेमी के सुसाइड करने के अगले ही दिन प्रेमिका ने भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। गुरुवार देर रात को दोनों सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंचे थे। जहां युवक तो ट्रेन के आगे कूद गया था, लेकिन युवती पीछे हट गई। जिसके बाद युवक का शव मॉर्क्युरी में रखवाया गया था। वहीं युवती को आश्रय स्थल भेजा गया था। शनिवार सवेरे युवती वहां से भाग गई और गुवाहाटी एक्सप्रेस के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

परिजनों से संपर्क नहीं हुआ तो आश्रय स्थल में रखवाया डीएसपी भूपेंद्र ने बताया कि मामला बालोतरा शहर के खेड़ स्टेशन के पास का है। घटना की सूचना के बाद पहुंची आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद शव को नाहटा अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। प्रेमी के सुसाइड करने के बाद लड़की के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की। मगर उनका फोन बंद आ रहा था। जिस पर लड़की को बालोतरा से आश्रय स्थल छोड़ दिया गया था।

डीएसपी भूपेंद्र ने बताया कि पचपदरा थाना इलाके के खेड़ गांव में रहने वाले राजू भाट (34) पुत्र भवरलाल भाट और इसी गांव की लड़की रवीना (20) पुत्री केसनाथ का एक साल से अफेयर चल रहा था। गुरुवार रात 11:30 बजे दोनों खेड़ा रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक पर पहुंचे। जहां राजू ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रवीना पीछे हट गई, जिससे उसकी जान बच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजू का शव मोर्क्युरी में रखवाया। वहीं युवती के परिजनों से संपर्क नहीं होने पर उसे आश्रय स्थल भेज दिया गया था। शनिवार सवेरे युवती आश्रय स्थल से निकल गई और दोपहर करीब साढ़े 12 बजे खेड़ा स्टेशन के समीप ही ट्रेन के सामने कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मॉर्क्युरी में रखवाया है।

15 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस का कहना है- राजू की शादी 15 साल पहले हुई थी। वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। उसके दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटा 8 साल का तो दूसरा 5 साल का है। शुक्रवार सुबह राजू के परिजन मोर्क्युरी पहुंचे और हंगामा किया। राजू के भाई बीरमाराम ने इसे हत्या बताया। उसने लड़की और उसके परिजनों पर साजिश के तहत राजू की हत्या करने और शव को पटरियों पर फेंकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रात 11.30 बजे आरोपियों ने भाई को मारकर पटरी पर सुला दिया और हादसा बता दिया। उन्होंने पहले भी भाई को जान से मारने की धमकी दी थी और अब उन्होंने भाई की हत्या कर दी। इसको लेकर युवक के परिजनों ने मामला भी दर्ज करवाया है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/04/jodhpur-train-reservation//

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA