थार ने बाप-बेटी को कुचलाः दर्दनाक मौत

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-तेज रफ्तार थार (गाड़ी) की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाप-बेटी उछलकर थार के बोनट पर जाकर गिरे। थार कुछ दूरी पर जाकर पलट गई। हादसा अजमेर शहर के अरावली विहार के पास शुक्रवार रात 10 बजे हुआ।

गेगल थाने के सब इंस्पेक्टर छीतरमल ने बताया कि हादसे में नंदनम अपार्टमेंट निवासी नरेंद्र मिश्रा (59) और उनकी बेटी भावना मिश्रा (22) की मौत हुई है। पिता-पुत्री के घर लौटते हुए अरावली विहार के पास तेज रफ्तार थार ने बाइक को टक्कर मार दी। भीड़ जुटने पर थार ड्राइवर मौका देखकर भाग गया। सूचना पर 108 एंबुलेंस पहुंची और पिता-पुत्री को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों की मौत हो गई।

छुट्टी पर जयपुर से अजमेर आई थी युवती नरेंद्र के बेटे गर्वित मिश्रा ने बताया कि उसके पिता टेलर थे। बहन भावना जयपुर की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। साथ ही MA की पढ़ाई कर रही थी। बहन छुट्टी लेकर शुक्रवार रात जयपुर से अजमेर पहुंची थी। पिता उसे लेने एमडीएस चौराहे पर गए थे। रास्ते में हादसा हो गया।

पिता-पुत्री की आंखें डोनेट
हादसे के बाद परिवार ने दोनों की आंखें डोनेट करने का फैसला किया। परिवार का कहना है- उनकी आंखें किसी अन्य व्यक्ति के काम आ सकेगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA