पूरबजी महाराज का दो दिवसीय वार्षिक मेला महोत्सव 8 फरवरी से

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा

पूरबजी महाराज का दो दिवसीय वार्षिक मेला महोत्सव 8 फरवरी से, तैयारियां जोरो-शोरो पर
एक शाम पूरबजी के नाम भजन संध्या के साथ होगे कहीं धार्मिक आयोजन
साण्डेराव। श्रीमेवाडा क्षत्रिय कलाल समाज परिवार देसुरी द्वारा श्रीबावडी वाला पूरबजी महाराज की छत्तरी प्रतिष्ठा के नवमी वर्षगांठ पर दो दिवसीय धार्मिक आयोजन 8 व 9 फरवरी को होगा। आयोजन को लेकर तैयारियां जोरो-शोरो पर चल रही है।

मेवाडा समाज के मीडिया प्रभारी एवं अखिल भारत हिन्दू युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महावीर मेवाडा साण्डेराव व कार्यक्रम संयोजक सुरेश मेवाडा देसुरी ने बताया कि देसुरी में श्री बावड़ी वाला पूरबजी महाराज की छत्तरी प्रतिष्ठा महोत्सव के नवमी वर्षगांठ पर आयोजित धार्मिक महोत्सव के तहत 8 फरवरी की रात एक शाम पूरबजी के नाम भजन संध्या का आयोजन होगा जिसमें नामचीन भजन पार्टीयों द्वारा भजनो की प्रस्तुतीयां दी जाएगी तथा 9 फरवरी सुबह देसुरी गांव के मुख्य मार्गो से होते हुए एक विशाल वरघोडे के रूप में सभी समाजबंधु पूरबजी स्थान पहुंचेगे।

जहां अतिथियो के साथ भामाशाह परिवार का स्वागत व बहुमान के बाद भामाशाह परिवार की और से आयोजित महाप्रसादी का लाभ लेगे। समाज के प्रचारक नटवर मेवाडा ने बताया कि इस दो दिवसीय समारोह में दूर दराज से समाज की कहीं नामचिन्ह हस्तियां मौजुद रहेगी। समारोह को लेकर कार्यक्रम संयोजक मुकेश मेवाडा पुना,चुनीलाल मेवाड़ा उमरवास,मांगीलाल मेवाडा, नवसारी, बाबुलाल तलाईच, मुलचंद मेवाडा के साथ युवा व समाज बंधु तैयारियों में जुटे हुए है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA