पाली-DIG ओमप्रकाश ने किया जॉइन: जॉइन करते ही सुमेरपुर से परिवादी पहुची,मेरी नाबालिक बेटी को भगा ले गया,…

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में शुक्रवार शाम को डीआईजी ओमप्रकाश मेघवाल ने जॉइन किया है। इस दौरान प्रेस को बात करते हुए उन्होंने कहा कि संभाग में अपराध नियंत्रण, क़ानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा- कई बार देखा जाता है कि कमजोर अनुसंधान के चलते अपराधी जल्द जेल से बाहर आ जाते हैं। इससे पुलिस की छवि भी खराब होती है। इसलिए दर्ज मामलों में पुलिस का अनुसंधान पुख्ता हो और आवश्यक सबूतों के साथ कोर्ट में चालान पेश हो, इसके लिए प्रभावी अनुसंधान के लिए भी प्राथमिकता से काम करेंगे।

साथ ही उन्होंने शराब तस्करी के नेटवर्क को तोड़ने, एमडी स्मैक के फैलते कारोबार को रोकने, स्पा की आड़ में चल रही अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए करवाई करने, बढ़ते साइबर क्राइम के मामलों में कमी लाने के लिए प्रभावी योजना बनाने की भी बात कही।

एएसपी अकलेश कुमार के नेतृत्व में पाली पहुंचने पर डीआईजी मेघवाल का पुलिस अधिकारियों ने वेलकम किया।

आते ही परिवादी को सुना

डीआईजी के जॉइन होते ही सुमेरपुर से एक परिवादी पहुंची और बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक भगा कर ले गया। लेकिन सुमेरपुर थाना पुलिस कोई करवाई नहीं कर रही है। इस पर डीआईजी ने सुमेरपुर एसएचओ लक्ष्मण सिंह को मामले में त्वरित करवाई करते हुए आरोपी को पकड़ने की बात कही।

इसके साथ ही उन्होंने ऑफिस स्टाफ को कहा कि कोई भी परिवादी आए तो उन्हें तुरंत उनके सामने पेश करें। परिवादी की पीड़ा सुनने के लिए कोई टाइम लाइन नहीं हैं। वे अपनी पीड़ा लेकर ऑफिस समय में कभी भी आ सकते हैं।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/03/revdar-trailer-bike/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA