कार पलटते हुए घर में घुसीः चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, 5 घायल

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में शनिवार सुबह 6 बजे तेज रफ्तार इनोवा कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पलटी खाते हुए सड़क किनारे घर पर जा गिरी। घर खाली था, इसलिए बड़ा हादसा होने से बच गया। कार में सवार पांच (तीन युवक और दो युवतियां) लोग भी घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी लोग शराब के नशे में थे। घटना की जानकारी मिलने पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पांच घायलों को जयपुरिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बाइक सवार की बॉडी को एसएमएस हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है।

दुर्घटना थाने के हेड कॉन्स्टेबल भगवान सिंह ने बताया- मालवीय नगर में केवी 3 के पास ढलान पर उतरते समय कार बेकाबू होकर आगे चल रहे बाइक सवार से टकरा गई। इससे बाइक पर जा रहे परमानंद बैरवा उछलकर नीचे गिर गए। बैरवा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और रोड के पास पलटी खा गई। कार तीन पलटी खाने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

कार तीन पलटी खाने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई

जयपुरिया हॉस्पिटल के डॉक्टरों की मानें तो कार सवाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। सभी को भर्ती किया गया है। दुर्घटना के मुख्य कारण क्या रहे इस पर पुलिस आगे जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी।

मृतक परमानंद बैरवा ऑनलाइन बाइक चलाने का काम करता था। सुबह काम के लिए निकला था। कोठी झालाना के रहने वाला परमानंद सुबह 5:30 बजे घर से निकला थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी लोग शराब के नशे में थे और कार स्पीड में थी। इसी कारण कार चला रहा युवक कंट्रोल नहीं कर पाया।

प्रत्यक्षदर्शी राजेंद्र ने बताया कि उसकी सूचना पर एक एंबुलेंस मौके पर आई। जो मृतक परमानंद की जगह कार सवार पांचों युवक और युक्तियों को लेकर मौके से रवाना हो गई। पुलिस के पहुंचने के बाद बैरवा को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA