21 जिलों में दो दिन ओले-बारिश का अलर्ट: जोधपुर, जैसलमेर, बीकानेर में बरसात हुई

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-राजस्थान में वेस्टर्न डिस्टर्बेस के सक्रिय होने के साथ पश्चिमी जिलों में बारिश शुरू हो गई। देर रात जैसलमेर, जोधपुर, बीकानेर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई। बाड़मेर, बीकानेर, नागौर, चूरू, झुंझुनूं के एरिया में आज सुबह बादल छाए। इन जगहों पर आज दिन या देर शाम बारिश हो सकती है।

इनके अलावा जयपुर, अलवर, अजमेर समेत अन्य जिलों में देर शाम मौसम बदल सकता है। देर रात हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। वहीं, कल भी 13 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केन्द्र जयपुर और स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक आज बीकानेर शहर में सुबह 0.2, कोलायत, बज्जू, नोखा में एक-एक और जैसलमेर में 0.5MM बारिश रिकॉर्ड हुई। जोधपुर के लूणी, फलोदी के एरिया में भी हल्की बूंदाबांदी हुई। अजमेर, नागौर के एरिया में भी तड़के कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हुई।

आज इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार, आज 9 जिलों में येलो अलर्ट है। वहीं, सात जिलों में ऑरेंज अलर्ट घोषित किया है। यहां बारिश के साथ कहीं-कहीं ओले गिरने की भी संभावना है। वहीं, 4 फरवरी को 13 जिलों में येलो अलर्ट है। इसका साथ ही 11 जिलों में ऑरेंज अलर्ट है। इन जिलों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA