छेड़छाड़ से परेशान 9वीं क्लास की स्टूडेंट ने किया सुसाइड:

PALI SIROHI ONLINE

बूंदी-पड़ोसी युवक की छेड़छाड़ से परेशान 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय माता-पिता पास के गांव में एक शोक सभा में गए हुए थे।

नाबालिग घर पर अकेली थी। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना शुक्रवार बूंदी के तालेड़ा क्षेत्र की है।

मृतका के पिता ने बेटी कक्षा नौ की छात्रा थी। उसे पड़ोस में रहने वाला युवक कई दिन से परेशान कर रहा था। आरोपी 11वीं क्लास का स्टूडेंट है।

केस दर्ज कर लिया है, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई तालेड़ा डीएसपी महावीर शर्मा ने बताया कि छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद दोषी पाए जाने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभिभावकों को भी सचेत रहना चाहिए।

छात्रा के पिता पर ही केस दर्ज कराया
मृतक छात्रा के पिता का आरोप है कि पिछले चार-पांच महीने से मोहल्ले में रहने वाला एक छात्र बेटी को परेशान कर रहा था। 2 माह पहले आरोपी छात्र और परिजनों को हमने समझाया था, लेकिन वह हम पर ही नाराज हो गए और छात्रा के पिता के खिलाफ ही धमकी देने का मामला थाने में दर्ज करवा दिया।

इसके बाद बेटी की छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता को ही शांतिभंग के आरोप में अपनी जमानत करवा कर पुलिस से पाबंद होना पड़ा। जबकि, उनकी बेटी से छेड़छाड़ हुई थी और उनकी बात किसी ने नहीं सुनी।

पिता बोले- दो दिन पहले भी की थी छेडछाड़ मृतका के पिता के अनुसार बुधवार को भी स्कूल से आते समय आरोपी छात्र ने हमारी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। कुछ दिनों से बेटी तनाव में चल रही थी और उनसे बातचीत करना भी कम कर दिया था।

छेड़छाड़ से परेशान होकर ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। इसलिए आरोपी छात्र और उसके माता-पिता पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/03/takhtgadh-society/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA