पति-पत्नी ने किया सुसाइड, बिलखती रही 4 साल की मासूमः

PALI SIROHI ONLINE

बीकानेर-बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र के गांधी नगर में आज सुबह पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया। चार साल की मासूम माता-पिता के शव के पास बिलखती रही। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर दोपहर करीब 12 बजे पड़ोसी पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ा तो बच्ची के पिता का शव पंखे के हुक से लटका हुआ था, जबकि मां का शव पलंग पर पड़ा हुआ था।

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पीबीएम अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। दोनों शव मॉच्र्क्युरी में रखवाए गए हैं। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है।

किराए पर रहते थे
पड़ोसियों ने बताया कि गांधी नगर में सांखला भवन के पास किराए के मकान में झुंझुनूं का सूरजगढ़ निवासी अमित कुमार अपनी पत्नी पूनम और बेटी के साथ रहता था। पति-पत्नी सुबह से नजर नहीं आए थे। किसी परिचित ने घर पर पहुंच कर दरवाजा खटखटाया तो आवाज नहीं आई। बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी तो दरवाजा तोड़ा गया। अंदर दोनों के शव पड़े हुए थे। आशंका है कि आज सुबह या फिर देर रात दोनों ने सुसाइड किया होगा।

सोलर कंपनी में काम करता था
अमित एक सोलर कंपनी में काम करता था। पति-पत्नी लंबे समय से यहां रह रहे थे। सुसाइड क्यों किया है? पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

वकील ने दी पुलिस को सूचना
बीछवाल थाने के एएसआई जोधाराम ने बताया- परिचित वकील ने उनके घर पर फोन किया था, किसी ने फोन नहीं उठाया तो पुलिस को सूचना दी गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची।

परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA