दो युवकों के साथ मिलकर पति ने किया गैंगरेप: सास ने जान से मारने की धमकी दी, मामला दर्ज

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-अजमेर में 24 साल की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पति और अन्य 2 युवकों पर शराब के नशे में रेप करने का आरोप लगाया है। सास पर भी गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़िता ने अजमेर एसपी को शिकायत दी, इसके बाद दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया। पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसका पहले पति से तलाक हो चुका है। उसकी दो बेटियां है। कुछ समय बाद एक युवक से उसकी जान-पहचान हुई, जिसने उसे और उसके बच्चों की देखभाल करने और शादी करने का झांसा दिया।

चाकू रखकर फिजिकल रिलेशन बनाने की धमकी दी

महिला ने शिकायत में बताया कि कुछ समय बाद सास ने उसके साथ मारपीट की और अन्य लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए धमकी दी। विरोध करने पर बेटियों को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जनवरी 2024 में रात 11 बजे उसका पति अन्य दो व्यक्तियों को घर लेकर आया। सास ने उसकी बेटियों को छीन लिया। बाद में नाबालिग बेटियों के गर्दन पर चाकू रख उसे फिजिकल रिलेशन बनाने की धमकी दी।

ये भी पढे

शराब के नशे में किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति और अन्य लोगों की ओर से शराब के नशे में उसके साथ गैंगरेप किया गया। घटना के बाद वह डर गई और उसे घर से बाहर भी निकलने नहीं दिया गया। कुछ समय मौका देखकर निकली और अपने परिवार को घटना के बारे में बताया। पीड़िता ने बताया कि उसने दरगाह थाना पुलिस को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद एसपी चुनाराम जाट को शिकायत देकर दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। दरगाह थाना पुलिस ने आरोपी पति, सास सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA