पीर गंगानाथ महाराज का आठवां चार्तुमास रेवत मेंः महाराज की सहमति पर ग्रामवासियों ने फूल माला से किया अभिनंदन

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-जालोर शहर के तिलकद्वार के अंदर स्थित भैरूनाथ अखाडे में रेवत गांव के सभी समाज के प्रतिनिधि एवं नाथजी के समस्त भक्तजनों ने पीर गंगानाथ महाराज का आठवां चार्तुमास रेवत गांव में करने का निमंत्रण दिया। जिस पर पीर गंगानाथ महाराज ने सहमति प्रकट की। सहमति के बाद ग्रामवासियों ने फूल माला से पीर गंगानाथ महाराज का अभिनंदन किया।

चातुर्मास गांव में करने का निमंत्रण दिया

भैरूनाथ अखाडे के व्यवस्थापक पारसमल परमार ने बताया कि बुधवार को भैरूनाथ अखाडे में सिरे मंदिर धाम के पीर गंगानाथ महाराज के चार्तुमास को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में रेवत गांव के सभी समाज के प्रतिनिधि एवं नाथजी के समस्त भक्तजनों ने पीर गंगानाथ महाराज का आठवां चार्तुमास रेवत गांव में करने का निमंत्रण दिया।

जिसे पीर गंगानाथ महाराज ने सहर्ष स्वीकार करते हुए रेवत गांव में चार्तुमास सम्पन्न करने की स्वीकृति दी। जिसके बाद गांव वालो ने फूल माला से पीरजी महाराज का अभिनंदन किया। भैरूनाथ अखाडा ब्रह्मलीन पीर शांतिनाथ महाराज के जयकारों से गुंजयमान हो गया। वहीं पीर गंगानाथ महाराज का प्रथम चार्तुमास बैरठ में, द्वितीय रेवतडा में सम्पन्न हुआ था। जिसके बाद पीर गंगानाथ महाराज ने लगातार पांच चार्तुमास सिरे मंदिर धाम पर सम्पन्न किए। लेकिन, इस बार आठवां चार्तुमास पीर गंगानाथ महाराज द्वारा स्वीकृति मिलने पर रेवत गांव में सम्पन्न होगा।

ये भी पढे

इस दौरान चार्तुमास सेवा समिति के अध्यक्ष मीठालाल दर्जी, शिवलाल प्रजापत, नैनाराम लुहार, गजाराम देवासी, ओबाराम देवासी, खसाराम सांखला, अमरसिंह महेशपुरा, शांतिलाल सुथार, मकसा मेवाडा, हितेष प्रजापत व कनिष्क चौधरी सहित कई लोग मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA