भड़के विधायक: कहा- पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा, जनता इनको जूते मारेगी

PALI SIROHI ONLINE

डूंगरपुर-लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर डूंगरपुर कांग्रेस की बैठक में सभी नेता पुराने विवादों को भूलकर एकजुटता का संदेश देते दिखे। वहीं, डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने चुनावों में उनके खिलाफ प्रचार को लेकर जमकर आक्रोश जताया।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीया, इलेक्शन कमेटी के मेंबर रामलाल जाट, विधायक रोहित बोहरा की मौजूदगी में विधायक गणेश ने कहा- कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम करने वाले लोगो को मैं कभी माफ नहीं कर सकता। मैं तो निर्दलीय की तरह चुनाव लड़ा हूं और पार्टी के लोग दूसरे के साथ प्रचार कर रहे थे। ऐसे लोग ही आज कांग्रेस पार्टी की जाजम पर आकर बैठे है। उन लोगों को चिह्नित करना पड़ेगा। जो लोग पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे। उनको खड़ा कर पार्टी से बाहर निकालना पड़ेगा।

यहां आकर पार्टी की बात करते हैं, लोग उन्हें जूते चप्पल मारेंगे

विधायक गणेश घोघरा ने कहा की कांग्रेस की सरकार थी उस समय उन्होंने खूब काम कराया। वे कांग्रेस के पदाधिकारी बनकर बैठे है। लेकिन चुनावों में कांग्रेस को हराने में लगे थे। निर्दलीय प्रत्याशी के साथ प्रचार कर रहे थे। अब यहा आकर कांग्रेस की बात करते है। किस मुंह से वे कांग्रेस में आए है। ऐसे लोग विधानसभा में जाएंगे तो लोग जूते चप्पल से मारेंगे। उन्होंने कहा की कांग्रेस के ऐसे लोग उन्हें रिमोट कंट्रोल की तरह चलाना चाहते है। लेकिन वे रिमोट से चलने वाले नेता नहीं है। वे कांग्रेस की बात मानेंगे, लेकिन यहां के नेता जो कांग्रेस को हराने का काम करते है उन्हें सबक सिखाएंगे। ऐसे लोगो को पार्टी से भगाने की जरूरत है। खूब नए कार्यकर्ता आयेंगे तो काम भी होंगे और पार्टी भी मजबूत होगी।

हराने वाले ही बीएपी को लाने वाले, बीएपी से कोई गठबंधन नहीं

विधायक गणेश घोघरा ने बीएपी पर भी निशाना साधते हुए कहा की बीएपी को लाने वे भी वे ही लोग है जो कांग्रेस को हराने में लगे थे। फिर कहते है की बीएपी से गठबंधन करेंगे। मैं कहता हूं बीएपी से कोई गठबंधन नहीं होगा। पार्टी को यहां का कार्यकर्ता मजबूत करेगा और लोकसभा चुनावों में मेहनत से काम करेंगे।

रिवाज कायमः इस बार बांसवाड़ा से होगा प्रत्याशी, सभी मिलकर उसे जिताएंगे

बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस पार्टी में आजादी के बाद से चला आ रहा रिवाज कायम रहेगा। डूंगरपुर जिले के सभी कांग्रेस नेताओ ने हाथ खड़ाकर एक स्वर में उसी रिवाज को आगे बढ़ाने की हरी झंडी दे दी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार ने स्वागत भाषण के दौरान कहा की बांसवाड़ा की 5 और डूंगरपुर की 3 विधानसभा सीटों को मिलकर एक विधानसभा है। कांग्रेस में रिवाज है की एक बार डूंगरपुर और एक बार बांसवाड़ा का प्रत्याशी होगा। डूंगरपुर से प्रत्याशी टर्म हो गया है। इस बार बांसवाड़ा से प्रत्याशी उतारा जाएगा। पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, विधायक गणेश घोघरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया समेत सभी कांग्रेस नेताओ ने हाथ खड़े कर समर्थन दिया

प्रत्याशी के तौर पर मालवीया का नाम रखा

पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने बांसवाड़ा जिले से प्रत्याशी उतारने की परंपरा का समर्थन करते हुए महेंद्रजीत मालवीया को प्रत्याशी बनाने की भी बात रखी। इस पर विधायक गणेश घोघरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया समेत कांग्रेस नेताओ ने समर्थन किया। वहीं, पर्यवेक्षक के रूप में आए रामलाल जाट और रोहित बोहरा ने उनकी भावनाओं को आलाकमान तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA