बाली चिकित्सालय का सभागीय आयुक्त सिंघवी ने किया निरीक्षण, स्वच्छता को लेकर दिए आवश्यक निर्देश

PALI SIROHI ONLINE

पिंटु अग्रवाल चामुंडेरी बाली

पाली-बाली के उप जिला चिकित्सालय का पाली संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने निरीक्षण किया। सभागिय आयुक्त ने वार्ड लेब सोचालय ओपीडी काउंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान सभागीय आयुक्त ने साफ-सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई और 2 दिन में चिकित्सालय की सफाई व्यवस्था बेहतर बनाने के निर्देश दिए और बोला की जिले में जाकर दूसरी चिकित्सालय देख लो ? जबकि दोनों जगह मापदंड एक जैसे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने टूटी फूटी कुर्सियों को कबाड़ ने फेकने के साथ बन्द पड़े सोचालयो को खुलवाने सहित कई निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार पांडे, उपखण्ड अधिकारी भागीरथ चौधरी, तहसीलदार हरेंद्र सिंह, बाली ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ हितेंद्र वागोरिया, पीएमओ डॉ संजय गहलोत, डॉ राजकुमार राजदे सहित हॉस्पिटल का अन्य स्टॉफ मौजूद रहा।

मरीजों से मिल ली जानकारी

इसके साथ ही संभागीय आयुक्त निरीक्षण के दौरान वार्डों में भर्ती मरीजों से मिली। उन्हें हॉस्पिटल में मिल रही सुविधाओं के बारे में पूछा। किसी तरह की असुविधा का सामना तो नहीं करना पड़ रहा। इसको लेकर भी पूछताछ की।

अब चमके का बाली का चिकित्सालय

सूत्रों के अनुसार सभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी के स्वच्छता को लेकर दिए गए निर्देश के बाद नगरपालिका के सफाई कर्मियों की टीम को बुलाकर चिकित्सालय की साफ सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाया जाएगा

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/02/koselav-ganral-store/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA