सनी-बॉबी देओल की भांजी की शादी आज उदयपुर मेंः संगीत सेरेमनी में रही स्पेशल परफॉर्मेंस

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र की दोहिती और सनी-बॉबी देओल की भांजी डॉ. निकिता चौधरी की आज उदयपुर में रॉयल वेडिंग होगी। मंगलवार को हल्दी और संगीत सेरेमनी भी हुई। शादी के सभी फंक्शंस होटल ताज में हो रहे हैं। देर रात हुई संगीत पार्टी में देओल फैमिली की स्पेशल परफॉर्मेंस रही। हल्दी फंक्शन को भी देओल फैमिली ने जमकर सेलिब्रेट किया। सोमवार को मेहंदी की रस्म हुई थी।

होटल ताज अरावली को फूलों और लाइटिंग से डेकोरेट किया गया है। 31 जनवरी को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी। दूल्हा-दुल्हन गुरुग्रंथ साहिब के फेरे लेंगे। शाम को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। शादी में शिरकत करने के लिए मंगलवार को भी कुछ मेहमानों पहुंचे।

देओल की सुरक्षा में लगे गार्ड

शादी को लेकर होटल ताज अरावली में 3 दिन से देओल फैमिली सहित उनके रिश्तेदार ठहरे हुए हैं। होटल में विशेष रूप से धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। होटल की तरफ से प्राइवेट सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए हैं।

ये भी पढे

होटल के लिमिटेड स्टाफ को ही उनके पास जाने की अनुमति है। होटल स्टाफ को मोबाइल से फोटो-वीडियो लेने की सख्त मनाही है। होटल में एंट्री के वक्त स्टाफ के मोबाइल कैमरे पर एक टेप चिपकाया गया है। इस टेप को मोबाइल कैमरे से एक बार हटाने पर इसका पता लग जाता है कि इसे हटाया गया है।

सनी ने फिक्स किया वेडिंग लोकेशन

भांजी डॉ. निकिता चौधरी की शादी के लिए लोकेशन मामा सनी देओल ने डिसाइड किया है। इसके लिए सनी 18 जनवरी को उदयपुर आए थे और होटल ताज अरावली को देखा था। लोकेशन पसंद आने के बाद इवेंट कंपनी से बात कर सब फाइनल किया था। शादी को लेकर होटल ताज अरावली में 176 रूम बुक किए हैं।

अमेरिका में रहती है धर्मेंद्र की बेटी


धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी प्रकाश कौर से उन्हें चार बच्चे हैं। सनी और बॉबी बॉलीवुड के नामी एक्टर हैं। वहीं बेटियां अजीता और विजेता लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अजीता देओल अमेरिका में रहती हैं और साइकोलॉजी की टीचर हैं। उनका निक नेम डॉली है। अजीता ने अमेरिका के डेंटिस्ट किरण चौधरी के साथ शादी की है। दोनों की दो बेटियां निकिता और प्रियंका हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA