पाली- गधे सुअर भैस चोरी के बाद अब ऊंट चोरी

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में भैंस, गधे, सुअर चोरी के बाद अब ऊंट चोरी होने के मामले भी सामने आने लग है। जिले के बगड़ी नगर थाने में एक भजन गायक ने चार लोगों के खिलाफ अपने दो ऊंट चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दी। मामला दर्ज हुए करीब 3 महीने हो गए है लेकिन अभी तक पुलिस न तो ऊंट बरामद कर सकी है और न ही एक भी आरोपी को गिरफ्तार किया। ऐसे में पीड़ित थाने के चक्कर लगाकर परेशान हो रहा है।

दअरसल पाली जिले के सोजतसिटी चांदपोल हाल पाली के नया गांव रोड नाकोड़ा नगर निवासी दिनेश पुत्र भीमाराम देवासी ने 10 नवबंर 2023 को बगड़ी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि ओम पुत्र ऊंकारराम के कहने पर ऊंट खरीदे थे। जो करमावास पट्टा में उसके अन्य ऊंटों के साथ रहते थे। जिनकी देखभाल पेमाराम पुत्र संकार देवासी कर रहा था।

रिपोर्ट में बताया कि ओमप्रकाश पुत्र ऊंकार, उसका साला रेवतराम पिपलियां, पर्वतराम पुत्र भोपालराम रामसनी बाला, मांगाराम पुत्र गुदड़ाराम देवासी खारिया नींव मिलकर उसके ऊंट चोरी कर ले गए। जिन्हें ग्रामीणों ने देखा। फोन किया तो आरोपियों ने उसके अन्य ऊंट भी चोरी कर ले जाने की धमकी दी। पीड़ित का आरोप है कि मामला दर्ज करवाएं हुए करीब तीन महीने हो गए है लेकिन अभी तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA