नाबालिग की फोटो से छेड़छाड़ कर किया ब्लैकमेलः महाराष्ट्र से युवक गिरफ्तार, गलत काम का बना रहा था दबाव

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-अजमेर में नाबालिग की फोटो से छेड़छाड़ कर युवती से अनैतिक कृत्य का दबाब बनाने वाले को युवक को क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित को महाराष्ट्र से दबोच कर अजमेर लेकर आई है।

थानाप्रभारी रविन्द्र सिंह खींची ने बताया कि आरोपित आयेशा नगर, मालेगांव, नासिक (महाराष्ट्र) निवासी शेख रज्जब शेख गनी (28) पुत्र शेख गनी है। आरोपी की गिरफ्तारी में विशेष योगदान कॉन्स्टेबल करतार सिंह का रहा।

युवती ने करवाई थी FIR

सीआई खींची ने बताया कि पिछले दिनों एक किशोरी ने शिकायत दी थी कि अज्ञात व्यक्ति फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर उस पर पीड़िता की डीपी लगाकर उससे अश्लील चेट कर रहा है। उसने अश्लील मैसेज भेजने, उसकी फोटो से छेड़छाड़ कर अश्लील बनाने व उसे अनैतिक कृत्य के लिए धमकाने का आरोप लगाया।

पुलिस ने इंस्टाग्राम आईडी की डिटेल चैक की तो मालेगांव, नासिक (महाराष्ट्र) से उक्त आईडी पर चैट करना सामने आ गया। इस पर पुलिस टीम ने उसे आईपीसी की धाराओं सहित आईटी एक्ट व पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढे

इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को किया परेशान पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित शेख रज्जब ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई और पीड़ितों से सम्पर्क किया। उसने मैसेज व कॉल कर उससे दोस्ती करने का प्रयास किया। मना करने पर पीड़िता की इंस्टाग्राम आईडी से उसकी फोटो चुराई और उसे एडिट कर न्यूड फोटो में तब्दील कर दिया।

यह फोटो पीड़िता को भेजकर बार-बार उसे तंग करने लगा। फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीड़िता ने उसकी इंस्टाग्राम आईडी को ब्लॉक किया तो आरोपित ने पीड़िता को परेशान करने के लिए फर्जी इंस्टाग्राम आईडी पर उसका न्यूड फोटो पोस्ट कर दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA