अलवर-सड़क हादसे में पूर्व सांसद मानवेंद्र की पत्नी की मौत: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हरियाणा बॉर्डर के पास कार एक्सीडेंट; सिंह व उनका बेटा घायल

PALI SIROHI ONLINE

अलवर-कार हादसे में बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई। इस दुर्घटना में मानवेंद्र सिंह, उनका बेटा हमीर सिंह और ड्राइवर घायल हो गए हैं। हादसा मंगलवार शाम 5 बजे अलवर के नौगांवा के पास खुसपुरी (हरियाणा बॉर्डर) में हुआ। घायलों को अलवर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली से जयपुर आ रहा था परिवार, स्पीड में कार हुई बेकाबू

अलवर एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि हादसा करीब 5 बजे के बीच हुआ। कार में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे सभी दिल्ली से जयपुर आ रहे थे। कंट्रोल रूम पर फोन से हादसे की सूचना मिली थी कि रसगन से खुसपुरी के बीच कार का एक्सीडेंट हो गया है।


हालांकि अभी तक हादसा कैसे हुआ इसके कारण सामने नहीं आए हैं। लेकिन, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार स्पीड में थी जो सड़क के नीचे उतर गई और इसके बाद डिवाइडर पार करते हुए दीवार से टकरा गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को बड़ौदामेव के सरकारी हॉस्पिटल ले गए।

हादसे में ड्राइवर का पैर भी फ्रैक्चर हो गया, जिसे शाम 7 बजे बाद अलवर के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। एएसपी ने बताया कि बाकी लोगों की हालत खतरे से बाहर है।

बेटे का हाथ-नाक टूटा, पूर्व सांसद की पसली टूटी

मानवेंद्र सिंह के बेटे हमीर सिंह के हाथ और नाक में फ्रैक्चर हुआ है। पूर्व सांसद के सीने की पसली टूटी है। फेफड़े में भी गंभीर चोटें आई हैं। सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद अलवर कलेक्टर और एसपी हॉस्पिटल पहुंचे।

बालोतरा जिले के जसोल में है पैतृक गांव

पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह पूर्व विदेश एवं वित्त मंत्री जसवंत सिंह के बेटे हैं। बाड़मेर-जैसलमेर से एक बार सांसद बने हैं, वहीं उनकी पत्नी चित्रा सिंह उनके साथ में राजनीति में लंबे समय से सक्रिय हैं। इनका एक बेटा और एक बेटी है। लंबे समय से जोधपुर एयरफोर्स एरिया में रहते हैं। इनका पैतृक गांव बालोतरा जिले की जसोल है। पूर्व विदेश मंत्री की पुत्रवधू चित्रा सिंह चित्तौड़गढ़ के भैंसरोडगढ़ राजघराने परिवार से हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA