साचौर-नाबालिग से दुष्कर्म, घर से भगाकर ले गया आरोपी: 8 दिन बाद नडियाद से किया गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-सांचौर शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती को भगाकर ले जाने के मामले में पुलिस गुजरात के नडियाद से नाबालिग युवती को सरंक्षण में लेने के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। नाबालिक युवती को रविवार को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया। जहां नाबालिग को परिजनों को सुपुर्द करने के आदेश दिए है।

इस मामले में युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है। सांचौर थाने में नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज करवाया। जिसमें घर से युवती के गायब होने की जानकारी थी। जिसके बाद मोबाइल नंबर की सीडीआर की जांच में अणखोल निवासी युवक प्रकाश कुमार (32) पुत्र श्रेमल का नाम सामने आया था।

ये भी पढे

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो नाबालिग युवती के महाराष्ट्र में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीम की ओर से नाबालिग को दस्तयाब करने के प्रयास शुरु किए गए। इसके बाद युवक लोकेशन बदलकर गुजरात आ गया। जिसके बाद शनिवार को गुजरात के नडियाद से प्रकाश कुमार पुत्र श्रेमल को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को सरंक्षण में किया था। इसके बाद पूछताछ में नाबालिग ने युवक प्रकाश पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

8 दिन तक नाबालिग को लेकर घूमता रहा जानकारी के अनुसार युवक नाबालिग युवती के घर के पास किराए पर रहता था। इस दौरान दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई। जिसके बाद 19 जनवरी को वह नाबालिग को लेकर भाग गया। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA