आबूरोड़-इंस्टा पर धार्मिक देश बढ़ाने का पोस्ट मामला: हिन्दू संगठन के पदाधिकारी ने सौपी रिपोर्ट; तीन युवक शांति भंग में हो चुके गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

आबूरोड-शहर में शुक्रवार को सोशल मीडिया के इंस्ट्राग्राम पर एक युवक ने धार्मिक भावनाओं हो आहत करने वाली पोस्ट की थी हो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। हरकत में आई पुलिस ने आनंद फानन में तीन युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया था

वहीं आज हिन्दू जागरण के प्रांत कार्यकारिणी सदस्य सच्चिदानंद झा ने सिटी थाने में रिपोर्ट सौंपकर बताया कि 22 जनवरी 2024 को श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दिन सम्पूर्ण राष्ट्र में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय द्वारा प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि घोषित करने पर प्रधानमंत्री एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा प्राण प्रतिष्ठा की जा रही थी। उसी समय युवक ने इंस्टाग्राम आईडी पर बाबरी मस्जिद की फोटो डालकर धार्मिक विवाद बढ़ाने वाली बात लिखीं।

उन्होंने बताया कि उस स्टेटस को 22 जनवरी, 2024 को दोपहर 3 बजे तक करीब 1.76 लाख लोगों द्वारा उसे शेयर भी किया जा चुका था। जब मालूम किया तो मोहम्मद अनस पुत्र अब्दुल समद निवासी भील मोहल्ला, आबकारी रोड, आबूरोड, मोहम्मद फरहान पुत्र अशरफ एवं मोहम्मद अशरफ पुत्र वजीद खां निवासी घोसी मोहल्ला, आबूरोड ने इस इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट की थी।

धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली पोस्ट से हिन्दू समाज आहत

रिपोर्ट में बताया कि अगर समय रहते उक्त गतिविधियों की गहनता से छानबीन नहीं की तो ना सिर्फ आतंकवादी गतिविधियां बढ़ेगी। उन्होंने पूरे मामलों को गंभीरता से लेकर ठोस कार्रवाई की मांग उठाई है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA