6 दिन से लापता युवक का मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-छह दिन पहले पत्नी से मिलने ससुराल जाने के लिए निकले युवक का शव शनिवार को लकड़वास में सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। चौंकाने वाली बात यह है कि युवक छह दिन से लापता था, लेकिन पुलिस के अनुसार शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि दो दिन पहले ही उसकी मौत हुई है। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिरणमगरी थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि बनेला का फलां, उमरड़ा निवासी महेंद्र (23) पुत्र कालू मीणा 21 जनवरी को अपनी पत्नी से मिलने झामर कोटड़ा में ससुराल के लिए निकले थे। इनकी पत्नी फतु मीणा की कुछ दिनों पहले संतान हुई थी, जिसकी मृत्यु हो गई थी। तब से पत्नी पीहर में थी। महेंद्र शाम तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें फोन किया, जो बंद था। इस पर उन्होंने ससुराल में फोन कर पूछताछ की। जहां पता चला कि महेंद्र वहां पहुंचे ही नहीं।

परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। परिजनों ने 22 जनवरी को हिरणमगरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। तब से पुलिस और परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। शनिवार को सुबह महेंद्र का शव लकड़वास के बाबा बस्ती के पास रतना तलाई पुल के नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला। राहगीर ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। मृतक के सिर के पीछे घाव और पैर टूटा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया।

यह भी पढ़े

https://palisirohionline.in/2024/01/28/jaipur-loksbha/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA