बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने हुई टक्कर, एक कि मौत दो महिला सहित नाबालिग घायल

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार निजी बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर पर सवार दो महिला और एक नाबालिग बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर और बस पलट गई। ट्रैक्टर की बॉडी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं बस भी क्षतिग्रस्त हुई जिसमें सवार कुछ लोगों को भी चोटें आई हैं। घटना सेलिब्रेशन मॉल स्थित पीर बाउजी स्थान की है। जहां सुबह की समय तेज रफ्तार निजी बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे के बाद आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर सुखेर थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सरकारी एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दो महिला सहित एक नाबालिग बच्ची का उपचार जारी है। पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे में पलटी बस और ट्रेक्टर को खड़ा कराया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि बस की स्पीड तेज थी और वह अनियंत्रित नजर आ रही थी। इधर पुलिस आगे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/01/28/rajsamand-lepourd/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA