महिला बातों में व्यस्त कर अलमारी से 6 लाख व 4 तोला सोने की चेन चुरा ली

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-जोधपुर एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में उधारी की रकम चुकाने के बहाने घर में आए एक युवक ने छह लाख रुपए और चेन चुरा ली। उधारी देने के बहाने परिवार सहित आया घर में महिला थी वह उसके परिवार के साथ बातों में उलझ गई मौका पाकर युवक ने घर की अलमारी में रखे 6 लाख रुपए और चार तोला सोने की चेन चुरा ली। महिला ने एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज करवाया।

नेहरू कॉलोनी रातानाडा सांसी बस्ती की रहने वाली मंजू सांसी पत्नी अशोक सांसी की तरफ से एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका पति ऑटो पार्टस की दुकान चलाता है। 10 जनवरी को उसके घर पर श्रवण उर्फ पेनिया पुत्र चिमनलाल सांसी, उसकी पत्नी आदि लोग आए थे। मंजू सांसी का कहना है कि वह उन लोगों से उधारी के रूपए मांगती है वे लोग हिसाब करने आए थे। वह श्रवण उर्फ पेनिया की पत्नी व परिजन से बात कर रही थी तब वह इधर उधर घर में घूम रहा था।

तब वह मौका पाकर घर की खुली पड़ी अलमारी से छह लाख रूपए और चार तोला सोने की चेन चुरा ले गया। रिपोर्ट के अनुसार रुपए मंजू के पति ने दिल्ली जाने के लिए रखे हुए थे। बाद में अलमारी चेक की तो वे नहीं मिली। इस पर सीसीटीवी फुटेज देखे तो श्रवण उर्फ पेनिया रुपए चुराने के बाद जेब में डालते नजर आया। इस पर उसके घरवालों से बात की तो कहा कि वे लौटा देंगे मगर रुपए व चेन नही लौटाई गई। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने अब इसमें तफ्तीश आरंभ की है।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/01/27/pali-premi/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA