बेकाबू होकर सड़क पर पलटा कंटेनरः शराब के नशे में था ड्राइवर, 45 मिनट तक केबिन में फंसा रहा

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन स्थित बाहरीघाटा हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे तेज रफ्तार कंटेनर बेकाबू होकर सड़क के बीच में पलट गया। हादसे में ड्राइवर क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया। करीब पौन घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया। जिसे मौके पर मौजूद NHAI की एम्बुलेंस ने सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है। हादसे के बाद एक तरफ का यातायात बंद हो गया।

पिंडवाड़ा से सिरोही की ओर आ रहा कंटेनर का ड्राइवर नशे में धुत होकर तेज रफ्तार में लापरवाही से वाहन चलाते हुए सिरोही की ओर आ रहा था। भीड़ में मौजूद वाहन ड्राइवरों ने बताया कि वीरवाड़ा गांव के पास कंटेनर से दो बार हादसा होने से बच गया। बाहरी घाटा हनुमान मंदिर से पहले तीखे मोड़ पर ड्राइवर वाहन से नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर पर चढ़ते ही एक टायर फट गया और कंटेनर बेकाबू होकर सड़क के बीच पलटते हुए पहाड़ी से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन का केबिन क्षतिग्रस्त होते ही ड्राइवर उसमें फंस गया। जिसे बाहर निकालने के लिए वहां मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत की। बाद में क्रेन मौके पर बुलवाई गई। जिसकी मदद से करीब 45 मिनट बाद ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने यातायात नियंत्रण करने के साथ ही घटनास्थल पर मौजूद भीड़ को हटाया, ताकि ड्राइवर को क्षतिग्रस्त केबिन से बाहर निकाला जा सके।

घटनास्थल पर मौजूद NHAI की एम्बुलेंस ने गंभीर घायल को इलाज के लिए सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचा। वहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने उसका इलाज शुरू किया। कंटेनर में दो डीजल टैंक लगे थे। एक टैंक से डीजल बहने लगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA