व्यापारी से माल खरीदकर रकम नही लोटा कर की ठगी: आरोपी ने पकड़ाया चेक,

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-स्वरूपगंज पुलिस ने एक व्यापारी की रिपोर्ट पर दूसरे व्यापारी के खिलाफ 1 लाख 90 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में नामजद मामला दर्ज किया है। पीड़ित व्यापारी ने आरोप लगाया है कि आरोपी व्यापारी ने उससे 2 लाख 53 हजार का सामान खरीदा था। लेकिन वह बिना पैसे दिए ही फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज पुलिस थाने में स्वरूपगंज निवासी विक्रम कुमार पुत्र रविंद्र अग्रवाल में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी फॉर्म मोतीलाल बृजमोहन के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसमें वह कॉस्मेटिक आइटम, बीड़ी, तंबाकू और गुटखा की होलसेल बिक्री करता हैं। उसकी दुकान पर 12 जनवरी को हंसमुख कुमार पुत्र मूलाराम प्रजापत निवासी पाड़ीव गोलियां, पुलिस थाना सिरोही सदर नामक व्यापारी जिसकी फार्म कृष्णा इंटरप्राइजेज स्वरूपगंज इंडस्ट्रियल एरिया में है, ने उसकी फर्म से करीब 2 लाख 53 हजार के कॉस्मेटिक आइटम, बीड़ी, तंबाकू और गुटखा खरीदा। उसके बदले 62 हजार 238 रुपए का एक चेक दिया और कहा कि पैसा शाम को आकर दे जाऊंगा। वह पहले भी सामान खरीदकर ले जा चुका था, इसलिए विश्वास में आकर उसे सामान दे दिया।

ये भी पढे

पीड़ित ने बताया कि सामान ले जाने के बाद आरोपी व्यापारी आज तक वापस नहीं लौटा है, ना ही सामान वापस किया और ना ही पैसे दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच एएसआई कैलाशचंद को सौंपी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA