पिंडवाड़ा-हैंडपंप पर पानी भरने गई नाबालिग लापताः दो दिन बाद पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने लगाया गैंगरेप का आरोप

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के भाई ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का सिरोही अस्पताल में मेडिकल कराया। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। वहीं, पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि अपहरण के करीब 10 दिन पहले भी एक युवक ने पीड़िता से रेप किया था।

जानकारी के अनुसार पिंडवाड़ा थाने में 24 जनवरी की सुबह एक युवक ने अपनी नाबालिग बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि 23 तारीख की शाम करीब 6:30 बजे उसकी 16 साल की बहन हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी, जो वापस नहीं लौटी। जब परिजनों के उसकी तलाश की तो पानी का घड़ा हैंडपंप पर मिला, लेकिन नाबालिग नहीं मिली।

भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही नाबालिग तलाश शुरू कर दी। संबंधित गांव के बीट प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने गांव पहुंचकर नाबालिग की तलाश शुरू की। इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने उन्हें बताया कि दोपहर को उन्होंने नाबालिग को उनकी दुकान के सामने से जाते हुए देखा था। लेकिन युवकों की बात पर शक होने पर पुलिस ने उनकी दुकान की तलाशी शुरू कर दी। तलाशी के

दौरान नाबालिग दुकान में मिली।

नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि नाबालिग हैंड पंप पर पानी भरने के लिए गई। थोड़ी ही दूरी पर पानी पुरी की लारी देखकर वह पानी पुरी खाने के लिए चली गई, लेकिन लारी तक पहुंचने से पहले ही आरोपी सुरेश उसका हाथ पकड़कर दुकान में खींच ले गया। जहां उसका मालिक धीरज भी मौजूद था। दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ रेप किया।

पुलिस ने इस मामले में भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करने के साथ ही सिरोही जिला मुख्यालय भेज कर नाबालिग की मेडिकल जांच करवाई। इसके बाद न्यायालय में उसके बयान दर्ज करवाए गए। मामले में पुलिस संबंधित आरोपियों के साथ ही अन्य लोगों से भी पूछताछ लगातार कर रही है।

पिंडवाड़ा थाना अधिकारी सीताराम पवार ने बताया कि नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट 24 तारीख को दर्ज की गई थी। 25 तारीख की शाम को लड़की मिल गई। आज 26 की दोपहर उसे मेडिकल जांच के लिए सिरोही जिला मुख्यालय भेजा है। लड़की के बयानों के बाद ही ठीक से कुछ कहा जा सकेगा। इस मामले में जांच की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA