पाली- प्रेमी संग भागी महिला पर जेठानी के घर से सोने के जेवर नकदी लेकर फरार होने का मामला दर्ज, 4 बच्चो के साथ प्रेमी संग भागी

PALI SIROHI ONLINE

पाली-करीब 4 महीने पहले 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई। आरोप है कि कुछ दिन पहले वह अपने जेठानी के यहां आई और सोने के गहने और रुपए लेकर फरार हो गई। गुस्साएं परिजनों और ग्रामीणों ने शनिवार को सारण और वोपारी में प्रदर्शन किया और वोपारी में धरना देते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट ले और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आशवासन दिया तब जाकर शाम वे धरना समाप्त करने पर राजी हुए।

दरअसल घटना पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र की है। 4 बच्चों की मां मजदूरी करने जाती थी। जहां उसकी दोस्ती वोपारी निवासी सद्दाम पुत्र भूरेखान स हो गई थी। सीओ सिटी बुधाराम ने बताया कि महिला अपने चार बच्चों को लेकर युवक के साथ फरार हो गई थी और पाली में रह रही थी। घटना को लेकर अब फरार महिला के परिजनों का आरोप है कि युवक-युवती उसके घर आए और 2 तोला सोने सोने, चांदी के गहने और 22 हजार रुपए चुराकर ले गए। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर उन्होंने शनिवार को बाजार बंद रखकर सारण में जुलूस निकाला फिर वोपारी में धरना दिया। वे आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे। जिनसे रिपोर्ट ले ली है और धरना समाप्त करवाने को लेकर समझाइश चल रही है।

मजदूरी करते समय हुई थी दोस्ती

आरोपी सद्दाम को उसकी पत्नी छोड़कर जा चुकी है और वह मजदूरी का काम करता था। महिला भी मजदूरी का काम करती थी। जहां दोनों में दोस्ती हो गई और फिर करीब चार महीने पहले महिला अपने चार बच्चों को लेकर उसके साथ चली गई। और पाली शहर में रहने लगी थी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA