सर्किट हाऊस पहुंचे मंत्री पटेल व गर्गः जिला स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक, निजी कार्यक्रम में हुए शामिल

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-गुरुवार को जालोर दौरे पर रहे राज्य के संसदीय कार्य एवं विधि मंत्री जोगाराम पटेल व राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने सर्किट हाउस में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। जिसके बाद वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए।

बैठक में उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों से उनके विभागवार स्वीकृत पदों व रिक्त चल रहे पदों की जानकारी लेते हुए वर्तमान में विभागों द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की प्रगति देखी। राज्य के संसदीय कार्य एवं विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता से जल जीवन मिशन के तहत हर घर जल कनेक्शन पहुंचाने के कार्य के बारे में चर्चा करते हुए एफआर, डीआर व ईआर प्रोजैक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

बैठक में उन्होंने उद्योग एवं रीको विभाग के अधिकारियों से जिले में संचालित विभिन्न प्रोजेक्ट्स, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एवं पीएमओ से जिले में सीएचसी, पीएचसी व जिला अस्पताल पर स्वीकृत व रिक्त पदों की जानकारी ली।

इस दौरान रविन्द्र सिंह बालावत, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल मेघवाल व जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी कंवरलाल सोनी, जालोर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी, भीनमाल के पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

मंत्री पटेल व सचेतक गर्ग निजी कार्यक्रम में हुए शामिल मंत्री पटेल व सचेतक गर्ग जालोर के शिवाजी नगर में स्थित एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए जहां अयोध्या में भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेकर गुरुवार की शाम को दोबारा जालोर आने पर अनिल चौधरी को बधाई दी। बोले- भगवान राम के दर्शन के बाद घर आने पर हमे आपके दर्शन हुए, यह सौभाग्य की बात है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA