पाली- ट्रेलर पलटा: ड्राइवर समेत तीन लोग चोटिल, उपचार जारी

PALI SIROHI ONLINE

रायपुर-रायपुर मारवाड़ उपखण्ड के सेंदड़ा के नजदीक एनएच 162 फोरलेन पर एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पहाड़ी से टकराकर पलट गया। ट्रेलर में चालक समेत तीन लोग फंस गए जिन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकालकर ब्यावर जिला मुख्यालय पर अमृतकौर चिकित्सालय में पहुंचाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार जारी है। जानकारी अनुसार जोधपुर से जयपुर जा रहा पाउडर से भरा एक ट्रेलर सेंदड़ा थाना इलाके के झाड़ली मानपुरा सरहद में पहुंचने पर बेकाबू होकर पहाड़ी से टकराकर पलट गया।

सूचना पर पुलिस और सेंदड़ा सरपंच रतनसिंह भाटी समेत राहगीर मौके पर पहुंचे ओर ट्रेलर से तीनों युवकों को बाहर निकालकर टोल कंपनी की एम्बुलेंस को सूचना दी, लेकिन देर तक टोल कंपनी की एम्बुलेंस के मौके पर नहीं पहुंचने से वाहन चालकों और मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने रोष जताया। एम्बुलेंस से तीनों युवकों को ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में भेजा गया। जहां उनका उपचार जारी है।

सेंदड़ा सरपंच भाटी ने बताया कि कई बार दुर्घटना होने पर टोल कंपनी की एम्बुलेंस से देरी से पहुंचती है ऐसे में घायल हुए व्यक्ति की जान जाने की आंशका रहती है। टोल कर्मचारियों की लापरवाही घायल पर भारी पड़ सकती है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA