दो IAS के तबादले, 12 को अतिरिक्त चार्ज: जसमीत होंगे सलूंबर कलेक्टर

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर।राज्य सरकार ने दो आईएएस के तबादले किए और एक का तबादला निरस्त किया है। 12 आईएसस अफसरों को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। कार्मिक विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। सेंट्रल डेपुटेशन से लौटने के बाद एपीओ चल रहे सीनियर आईएएस आलोक को दिल्ली में चीफ रेजिडेंट कमिश्नर के पद पर पोस्टिंग दी गई है। आलोक को पहले सीएमओ या फाइनेंस में पोस्टिंग की चर्चा थी।

स्टेट हेल्थ इंश्योरेंस एजेंसी के जॉइंट सीईओ जसमीत संधू का तबादला सलूंबर कलेक्टर के पद पर किया है। मुकुल शर्मा का निदेशक सिविल एविएशन और जीएडी उपसचिव से सलूंबर कलेक्टर के पद पर किया तबादला निरस्त कर दिया है। जोधपुर कलेक्टर गौरव अग्रवाल को जोधपुर ग्रामीण जिले के कलेक्टर का अतिरिक्त चार्ज दिया है।

ये भी पढे

इन 12 आईएएस को अतिरिक्त चार्ज सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग के एसीएस कुलदीप रांका को राज्य आयुक्त विशेष योग्यजन, परिवहन विभाग की एसीएस श्रेया गुहा को अध्यक्ष राज्य बस टर्मिनल विकास प्राधिकरण, एसीएस होम आनंद कुमार को आयुक्त नागरिक सुरक्षा विभाग, उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव अजिताभ शर्मा को अध्यक्ष राजसीको और आयुक्त राजस्थान फाउंडेशन का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।

कृषि विभाग के प्रमुख सचिव वैभव गालरिया को अध्यक्ष बीज निगम, यूडीएच के प्रमुख सचिव टी रविकांत को अध्यक्ष जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (JCTSL), आईटी विभाग की प्रमुख सचिव आरती डोगरा को अध्यक्ष राजकॉम्प इंफो सर्विसेज लिमिटेड, उद्यानिकी आयुक्त लक्ष्मण सिंह कुड़ी को निदेशक कृषि विपणन और प्रशासक कृषि विपणन बोर्ड का अतिरिक्त चार्ज दिया है।

देवस्थान आयुक्त प्रज्ञा केवलरमानी को निदेशक खान, पर्यटन विभाग की निदेशक रश्मि शर्मा को सीईओ मेला विकास प्राधिकरण, जोधपुर कलेक्टर गौरव अग्रवाल को जोधपुर ग्रामीण कलेक्टर और बीडा के सीईओ सलोनी खेमका को डिप्टी सीईओ खुशखेड़ा-भिवाड़ी-नीमराना क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त चार्ज दिया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA