बैंक से पैसे निकालकर नाश्ता करने पहुंचे थे बुजुर्ग का पैसो से भरा बैग नाबालिग ने चुराया

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़के ने मिठाई की दुकान पर नाश्ता करने पहुंचे एक बुजुर्ग का बैग चुरा लिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें वह घटना को अंजाम देता दिखाई दे रहा है। घटना गोगुंदा बसस्टैण्ड के पास स्थित जोधपुर मिष्ठान भंडार की है। जहां नाश्ता करने बड़गांव (ढ़ोल) निवासी आनन्दी लाल पुत्र तोलाराम श्रीमाली (80) पहुंचे थे।

उन्होंने नाश्ता करते समय अपना बैग साइड में रख दिया था। तभी एक नाबालिग लड़का उनके सामने वाली बैंच पर आकर बैठ गया। बुजुर्ग के नाश्ता पूरा करने तक वह सामने बैठा रहा। तब तक उस पर किसी को शक नहीं था लेकिन जैसे ही बुजुर्ग ने अपना नाश्ता खत्म किया। फिर वे बैंच से उठकर हाथ धोने और दुकानदार को पैसे देने के लिए गए।

तभी पीछे से मौका पाकर नाबालिग उस बैग को उठाकर वहां से तुरंत फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे हूलिए के आधार पर बालक की तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जानकारी के अनुसार आनन्दी लाल श्रीमाली को पैसे की जरूरत होने से वे एसबीआई शाखा से रुपए निकलवाने के लिए गोगुंदा आए थे।

ये भी पढे


बैंक शाखा से 40 हजार रूपए निकलवाकर उन्होंने बैग में रखे थे। फिर नाश्ता करने के लिए बैंक के सामने स्थित जोधपुर मिष्ठान की दुकान पर गए। वहां कचौरी लेकर बेंच पर बैठ गए और बैग को ब्रेंच के पास रखकर कचौरी खाने लगे। वहीं हरे रंग का टीशर्ट पहने हुए एक बालक उनके सामने की ब्रेंच पर बैठा हुआ था। कचौरी खाने के बाद दोने को फेंकने के लिए आनन्दी लाल दुकान से बाहर गए, तभी मौका पाकर बालक उठा और बैग लेकर भाग गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA