जलदाय मंत्री बोले- कांग्रेस सरकार ने जलजीवन मिशन में जमकर लूट मचाई

PALI SIROHI ONLINE

जलदाय मंत्री बोले- कांग्रेस सरकार ने जलजीवन मिशन में जमकर लूट मचाई,

राजस्थान विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने जलजीवन मिशन के सवाल पर कहा- पिछली कांग्रेस सरकार में जलजीवन मिशन में जितना घोटाला हुआ उतना कभी नहीं हुआ। इन्होंने जमकर लूट मचाई। जितनी लूट इन्होंने मचाई, उसकी परतें सामने आ रही हैं। इन्होंने लूटा तो लूटा, जल जीवन मिशन में राज्य 33वें नंबर पर है।

मंत्री के जवाब पर कांग्रेस विधायकों ने आपत्ति की। मंत्री ने कांग्रेस की आपत्ति को खारिज करते हुए कहा कि जब घोटाला किया है तो सुनना पड़ेगा। पहले अपने पाप सुनो। लोग पैसे देकर प्याऊ लगाते हैं। इन्होंने पानी का पैसा लूटा। अधूरी पाइपलाइन डाल दी। इन्होंने फंड का गोलमाल किया। केवल लूटने का काम किया। जिन्होंने चोरी की है, उनके यहां ईडी भी आएगी, सीबीआई भी आएगी।

मंत्री के बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस विधायकों ने आपत्ति जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेस विधायकों के हंगामे के बीच ही जलदाय मंत्री ने बोलना जारी रखा। कांग्रेस के हंगामे के बीच ही मंत्री और बीजेपी विधायकों ने नारे लगा दिए। इस दौरान स्पीकर से भी कांग्रेस विधायकों की नोकझोंक हो गई। हंगामे के बीच ही प्रश्नकाल खत्म हो गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA