पाली- ट्रैक्टर की चपेट आया युवक, मौत: अचानक मोड़ पर हुआ हादसा

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में गुरुवार दोपहर को ट्रैक्टर ड्राइवर ने मोड पर बाइक सवार को चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर का पहिया ऊपर से गुजरने से बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए हाइवे एम्बूलेंस पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंची। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के तालका गांव के निकट गुरुवार दोपहर को फुलिया हाल पाली के सुंदर नगर निवासी 25 साल का पप्पू सिंह पुत्र मांगू सिंह रावणा राजपूत आ रहा था। इस दौरान तालका गांव के पास मोड पर ट्रेक्टर ड्राइवर ने उसे चपेट में ले लिया। ट्रेक्टर का पहिया पप्पू सिंह के ऊपर से गुजरा जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसे हाईवे एम्बुलेंस से बांगड़ हॉस्पिटल इलाज के लिए लाया गया। जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक की बॉडी बांगड़ हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाई।

ये भी पढे

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हादसे की सूचना मिलने पर सुंदर नगर में रहने वाले मृतक के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। जहां पप्पू सिंह की बॉडी देख उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। परिवार की महिलाएं पप्पू सिंह की बॉडी से लिपटकर डॉक्टर से इलाज करने की गुहार लगाती नजर आई।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA