JEN को पार्षद ने मारा थप्पड़: जेईएन बोला- पार्षद चाहता था रिश्वत

PALI SIROHI ONLINE

अलवर-अलवर नगर निगम के JEN को पार्षद ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना जोर से मारा कि- जेईएन के चेहरे पर सूजन आ गई। मामले की जानकारी पर नगर निगम के कमिश्नर और सीओ जांच करने ऑफिस पहुंचे। सामने आया कि, मेयर के चैंबर में पार्षद ने रोड लाइट चालू नहीं होने की बात कही थी। इस दौरान गुस्से में आकर पार्षद ने थप्पड़ जड़ दिया। वहीं जेईएन ने पार्षद पर रिश्वत का आरोप भी लगाया है।

JEN कृष्ण कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर पार्षद विष्णु शर्मा सहित कई अन्य पार्षद मेयर घनश्याम गुर्जर के चैंबर में थे। मेयर ने ही उन्हें भी अपने कक्ष में बुलाया था। वहां पांच अन्य पार्षद भी बैठे थे। रोड लाइट को लेकर चर्चा हो रही थी।

रोड लाइट के मामले में गुस्से में जड़ा थप्पड़ पार्षद विष्णु ने कहा कि मेरे वार्ड में भी लाइट सही नहीं हुई है। मेरे वहां तार डालो। इस पर उन्हें कहा गया कि जल्दी यह काम हो जाएगा। इस पर पार्षद ने थप्पड़ मार दिया। जेईएन ने आरोप लगाया कि वह उसके वार्ड में ठेकेदार के जरिए चल रहे निर्माण के कामकाज में रिश्वत चाहता था। जिसके लिए पार्षद ने पहले भी दबाव बनाया था। थप्पड़ मारने के बाद कमिश्नर को शिकायत दी। JEN का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया, पुलिस को भी शिकायत दी है।

चेहरे पर आई सूजन
जेईएन ने कहा कि थप्पड़ तेज मारा इसलिए उसका गाल भी लाल हो गया था। चेहरे पर सूजन भी आ गई। कमिश्नर मनीष फौजदार ने कहा कि मारपीट का मामला होना सामने आया है। जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा। मेयर घनश्याम गुर्जर का कहना है कि दोनों के बीच कोई बातचीत चल रही थी। अचानक क्या हुआ है, यह पूरी बात जांच में सामने आएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA