नगर परिषद का यह विकास, बच्चे के साथ खुले नाले में गिरी स्कूटी सवार महिला: इसी नाले में पूर्व में बह गया था यूवक, जनता का राम ही मालिक!

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-सांचौर के हाड़ेचा रोड महावीर गौशाला के पास छोटे बच्चे के साथ स्कूटी सवार महिला गंदे पानी के नाले में गिर गई। हादसे होते ही आसपास के लोगों ने महिला और बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला

जानकारी के अनुसार एक महिला सामान लेने के लिए बाजार आ रही थी। इस दौरान महावीर गौशाला के पास में गंदे पानी का नाला खुला होने के कारण स्कूटी अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिससे स्कूटी पर सवार छोटा बच्चा और महिला भी गिर गए। हादसे को होते ही आसपास के लोग दौड़ कर आए और छोटे बच्चे और महिला को गंदे पानी के नाले से बाहर निकाला। बाद में लोगों की मदद से नाले से स्कूटी को बाहर निकाला।

ये भी पढे

जानकारी के अनुसार इसी नाले में 17 सितंबर को बारिश के दौरान एक व्यक्ति अरविंद कुमार पुत्र तलकाराम बह गया था। जिसका शव 18 घंटे तक मशक्कत करके एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला था। इस हादसे के बाद भी नगर परिषद ने सबक नहीं लिया और इस नाले को ऊपर से बंद नहीं करवाया गया है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि नाले को ऊपर से बंद करने की मांग कई बार की गई, लेकिन नगर परिषद के अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA