पाली-आनन्दो बोधशाला में बच्चों ने धूमधाम से मनाया श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव

PALI SIROHI ONLINE

पिंटु अग्रवाल चामुंडेरी बाली

पाली-आनन्दो बोधशाला में बच्चों ने धूमधाम से मनाया श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव, हुआ शोभायात्रा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

आनन्दो बोधशाला संस्था में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक एवं शुभ अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजन किए गए। बच्चों द्वारा पूर्व संध्या पर गली मोहल्लों की साफ-सफाई कर सभी घरों के आगे रंगोलिया बनाई गई। इस पवित्र अवसर पर बच्चों द्वारा प्रभु श्री राम के भजन , कीर्तन एवं नृत्य का आयोजन किया गया। माता शबरी और प्रभु श्री राम के मार्मिक नाटक ने सभी को भाव विभोर किया।

आनन्दो बोधशाला के संचालक श्रेयांश व्यास ने बताया कि इस अवसर पर बोधशाला में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का अयोध्या से सीधा प्रसारण दिखाया गया। बच्चों के साथ उनकी माताओं एवं बहनों ने प्रभु श्री राम की शोभायात्रा, राम ज्योति प्रज्वलन और अन्य सभी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर उत्साह से भाग लिया। कार्यक्रम में हेतांशी, जीविका, मृदुल, वैभव, साक्षी, कियारा, गगन, सक्षम सहित अन्य कई बच्चों ने भाग लिया।

आनन्दो बोधशाला संस्था बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने के साथ-साथ अपनी संस्कृति और नैतिक मूल्यों से जोड़ने का कार्य कर रही है।

धन्यवाद और आभार
श्रेयांश व्यास ( JEn, जोधपुर डिस्कॉम )
संचालक
आनन्दो बोधशाला संस्था
संस्था पता- विश्वास बिल्डिंग , SBI बैंक के पीछे , नया गांव रोड, पाली

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA