धनारी के पास ट्रेन से कटे व्यक्ति की नहीं हुई पहचान: 16 दिन बाद करवाया अंतिम संस्कार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के धनारी गांव के पास 9 जनवरी को रणकपुर एक्सप्रेस ट्रेन से कटे युवक की 16 दिन बाद भी पहचान नहीं हुई। इस पर पुलिस ने बुधवार को समाजसेवियों की मदद से पोस्टमॉर्टम करवा उसका अंतिम संस्कार करवा दिया।

जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज थाना अधिकारी कमल सिंह को 9 जनवरी की शाम को सूचना मिली कि धनारी गांव के पास रणकपुर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मौत की सूचना मिलते ही स्वरूपगंज पुलिस घटनास्थल पहुंची और रेलवे लाइन के इर्द-गिर्द बिखरे पड़े शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर एंबुलेंस की मदद से स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया। शव की पहचान करवाने के लिए काफी प्रयास किए। अभी तक किसी परिजन के नहीं आने पर पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।

मानव सेवा संस्थान समिति के पदाधिकारी के साथ ही समाजसेवी किशोर सिंह देवड़ा, जयकेश अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, प्रकाश रावल, मोतीलाल चौधरी, विक्रम वाल्मीकि, हीराराम वाल्मीकि की मदद से बुधवार दोपहर को उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। स्वरूपगंज थाना अधिकारी कमल सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के पूर्व लिए गए कुच फोटो और उसके पहने हुए कपड़ों के हुलिया के आधार पर पहचान के प्रयास जारी रहेंगे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA