युवती से मिलने आए प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला: घर के बाहर चौकीदारी कर रहे दोस्त के दोनों पैर तोड़े, सड़क किनारे फेंका

PALI SIROHI ONLINE

बूंदी-रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी और उसके दोस्त को लड़की के घरवालों ने पकड़ लिया। परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला और उसके दोस्त के दोनों पैर तोड़ दिए। इसके बाद दोनों को सड़क किनारे फेंक दिया। दिल दहला देने वाला यह मामला बूंदी जिले के दबलाना इलाके का है।

लड़की के घर वालों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया दबलाना थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया- रविवार रात रेण गांव में धार्मिक कार्यक्रम में सामूहिक भोज था। इसी भोज में दबलाना के गुजरिया खेड़ा निवासी नरेन्द्र गुर्जर (20) पुत्र महादेव गुर्जर अपने साथी जुगराज पुत्र हरलाल निवासी फजलपुरा दबलाना के साथ गया था। देर रात तक दोनों घर नहीं लौटे। इस दौरान नरेन्द्र वहां अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया। उसने अपने साथी जुगराज को घर के बाहर चौकीदारी करने के लिए बैठा दिया। इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उनको गांव की सड़क के पास फेंक दिया।

यह भी पड़े

बहन ने खाना खाने बुलाया था

नरेंद्र (मृतक) के भाई प्रकाश गुर्जर ने बताया- रेण गांव में धार्मिक कार्यक्रम के बाद सामूहिक भोज था। मेरी बहन संजू ने खाने में मेरे भाई नरेंद्र को बुलाया था। वह रात 10 बजे अपने साथी जुगराज के साथ बाइक से खाना खाने गया था। रात 2 बजे तक भी नहीं लौटने पर तलाश की तो मेरा भाई और उसका मित्र गंभीर घायल अवस्था में रेन फॉर्म के पास सड़क किनारे पड़े हुए मिले। उनको लेकर हम बूंदी जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद मेरे भाई को मृत घोषित कर दिया। घायल जुगराज का इलाज चल रहा है।

पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुए आरोपी

अस्पताल पहुंचते ही पुलिस को सूचना दी गई। इस पर पहले पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। इसके बाद घटनास्थल पहुंची। तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने नरेन्द्र के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार को सुबह नरेन्द्र के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। नरेंद्र तालेड़ा में फाइनेंस कंपनी में काम करता था। उसे कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA