तेज रफ्तार जीप पलटी,3 दोस्तों की मौत 2 घायल : उदयपुर हाईवे पर सुरंग से निकलते ही डिवाइडर से टकराई

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर पलटने से 3 दोस्तों की मौत हो गई व 2 लोग घायल हो गए । सभी बाजार से घर लौट रहे थे और पांचों नशे में थे। हादसा उदयपुर के बेकरिया इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे-27 पर उखलिया सुरंग के पास रविवार रात 8 बजे हुआ।

थानाधिकारी प्रभु सिंह चुंडावत ने बताया कि हादसे में घाटा नाड़ी निवासी माना (20), नाथू (22), पूना (23) की मौत हो गई है अन्य 2 घायल हो गए है । शाम को पांचों दोस्त गोगुंदा से अपने गांव देवला की ओर आ रहे थे। सभी नशे में थे और जीप तेज रफ्तार में थी। जीप जैसे ही उखलिया सुरंग से बाहर निकली। तभी ड्राइवर गाड़ी पर संतुलन खो बैठा। जिसके चलते जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर तीन से चार बाद पलटी खाकर बीच रोड पर ही पलट गई।

पांचों युवक जीप में बुरी तरह से फंस गए। युवकों के सिर और हाथ-पैर बुरी तरह से कुचल गए। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो घायलों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है

ये भी पढे

थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी युवक देवला क्षेत्र के रहने वाले हैं। सूचना के बाद रात एक बजे कलेक्टर अरविंद पोसवाल और एसपी भुवन भूषण यादव घटना स्थल पहुंचे थे। थानाधिकारी ने कहा- नाथू अपने परिवार में इकलौता था। उसके कोई भाई-बहन नहीं है। नाथू के पिता खेता गरासिया ने कहा कि हमारे परिवार का चिराग ही बुझ गया। भगवान ने हमारा सहारा ही छीन लिया।

इस खबर की थोड़ी देर में पूरी जानकारी अपडेट की जाएगी

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA