सोजत-ट्रेलर-बाइक की टक्कर, पिता-बेटी की मौत: पत्नी बेटी घायल

PALI SIROHI ONLINE

सोजत-पाली के सोजत में ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक पर सवार पिता और बेटी की मौत हो गई। वहीं पत्नी और दूसरी बच्ची घायल हो गई। हादसा ब्यावर पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे 162 पर खोखरा और बासना गांव के पास सोमवार दोपहर 2.30 बजे हुआ। हादसे के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया।

सोजत थाना प्रभारी राजीव भादू ने बताया कि सोमवार दोपहर 2.30 बजे को सरदारपुरा निवासी पारसमल (40), उसकी पत्नी संतोष (36) अपनी दो बेटियों पलक (3) और चिंकी (13) के साथ बाइक से चंदावल गांव में मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान हाईवे पर खोखरा और बासना गांव के पास एक ट्रेलर ने इनकी बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक पर बैठे चारों लोग टक्कर के बाद उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिससे चारों घायल हो गए हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की सूचना चंदावल पुलिस चौकी को दी। चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलाई। चारों को एंबुलेंस से सोजत उपजिला अस्पताल लाया गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान पारसमल और उसकी बेटी पलक की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को मॉर्क्युरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। वहीं घायल पत्नी संतोष और चिंकी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों की स्थिति ठीक है, लेकिन बेटी हादसे के बाद से सदमे में है। पुलिस ने बताया कि पति सोजत में ही मेहंदी फैक्ट्री में मजदूरी करता था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA