बस ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर: सिर पर टायर चढ़ने से पति की दर्दनाक मौत

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-सवीना थाना क्षेत्र में बीती रात घर जा रहे दंपती की बाइक को एक निजी बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दंपती सड़क पर गिर गया और बस का टायर व्यक्ति के सिर पर चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस जब्त कर ली है और आरोपी चालक को पकड़ने की तलाश में जुटी है।

सवीना थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताा कि ब्रह्मपुरी, तीतरड़ी निवासी 52 वर्षीय प्रकाश पुत्र शंभू आमेटा शनिवार रात को पत्नी के साथ बाइक पर घर जा रहे थे। बांसवाड़ा जाने वाली एक निजी बस उनके पीछे चल रही थी। तीतरड़ी पुलिया के पास बस ने बाइक को टक्कर मार दी। प्रकाश बस की तरफ और उनकी पत्नी दूसरी तरफ गिर गए। जिससे अनियंत्रित बस का टायर प्रकाश के सिर पर चढ़ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पति को मृत देख पत्नी की भी हालत खराब हो गई।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस में बैठे यात्री भी सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। जहां रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। इधर, घटना के बाद बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया। मृतक प्रकाश न्यूज पेपर वितरण का काम करते हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA